Header Ads

ताज़ा खबर
recent

रिलीज के बाद भी नहीं देख पाएंगे 'टाइगर जिंदा है', जानिए क्या है वजह tiger jinda hai



इस शुक्रवार आपको बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड टूटते नजर आ सकते हैं। क्योंकि 22 दिसंबर को सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हो रही है। फिल्म ने अपनी धमाकेदार एंट्री की एक झलक रिलीज से पहले ही दिखा दी है। 

फिल्म रिलीज से पहले ही हाउसफुल हो चुकी है। इस बात की जानकारी तरन आदर्श ने ट्वीट कर के दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'फिल्म की अच्छी शुरुआत हो चुकी है... टाइगर जिंदा है की एडवांस बुकिंग को धमाकेदार शुरुआत मिली है। कई सेंटर पर कई शो हाउसफुल हो चुके हैं। उम्मीद है शुक्रवार की शुरुआत तुफानी होगी।'





Well begun is half done...  advance booking opens with a BIG ROAR... Several shows housefull at several centres... Expect a toofani start on Friday... 
इस बात में कोई संदेह नहीं है कि टाइगर जिंदा है एक धमाकेदार फिल्म होगी। फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि फिल्म जबरदस्त होगी। तरन के ट्वीट के हिसाब से बात करें तो फिल्म की बेहतरीन शुरुआत हो चुकी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि टाइगर जिंदा है से बहुत ज्यादा संभावनाएं हैं। बता दें कि इस फिल्म के साथ सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों एक साथ वापस आ रहे हैं। दोनों 5 साल बाद किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। 




No comments:

Powered by Blogger.