Header Ads

ताज़ा खबर
recent

bigg Boss 11: मॉल में भीड़ में फंसी हिना के साथ हुई जमकर बद्तमीजी, किसी ने खींचे बाल तो किसी ने. hina khan gropped in inorbit mall while promotion of biggboss 11



बिग बॉस 11 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो के मेकर्स ने चारों कंटेस्टेंट यानी शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और लव त्यागी को नॉमिनेट करने का फैसला लिया था। जिसके बाद नॉमिनेटेड हुए चारों कंटस्टेंट ने घर से बाहर जाकर लाइव वोटिंग के लिए अपील की।

लाइव वोटिंग के लिए नवी मुंबई के एक मॉल को चुना गया। फैंस को जैसे ही पता लगा कि वाशी इलाके के इनॉर्बिट मॉल में उनके फेवरेट कंटेस्टेंट पहुंच रहे हैं, वहां मानो हूजुम लग गया। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के सपोर्ट में पोस्टर, होर्डिंग्स और वोट की अपील के लिए मैसेज लिखकर खड़े नजर आए।






मॉल के बीच में एक जेल बनाया गया था। हजारों की भीड़ को देखते हुए उस जेल तक पहुंच पाना चारों के लिए टेढ़ी खीर से कम नहीं था। मॉल की अथॉरिटी के लिए भीड़ को संभाल पाना मुश्किल हो गया। इस वजह से कुछ समय के लिए वोटिंग प्रक्रिया को भी रोक दिया गया था।

किसी तरह सिक्योरिटी गार्ड्स और बाउंसर्स की मदद से कंटेस्टेंट को भीड़ से अलग रखने की कोशिश की जा रही था। मगर इसी बीच वो हो गया जिसका डर था। जी हां। बैरिकेट्स और सिक्योरिटी वॉल्स को लांघते हुए फैंस हिना खान के करीब जा पहुंचे। भीड़ में मौजूद शरारती लोगों ने हिना से बद्तमीजी करते हुए उनके बाल तक खींच लिए। नीचे देखिए वीडियो...


 



इसके बाद हिना को वापस वैनिटी वैन में लाया गया और फिर हिना ने अपने बालों को ठीक किया गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में फैन्स देखें जा सकते हैं। बता दें कि बिग बॉस में इस बार अब तक का सबसे बड़ा नॉमिनेशन ट्विस्ट देखने को मिलेगा। इस हफ्ते नॉमिनेट हुए चार कंटेस्टेंट को लाइव ऑडियंस वोटिंग के जरिए बेघर किया जाएगा।


No comments:

Powered by Blogger.