Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Bigg Boss 11: मॉल में इस कंटेस्टेंट को बचाने के लिए उमड़ी भारी भीड़, पलट सकती है पूरी गेम लाइव live voting for biggboss 11


बिग बॉस के इतिहास में पहली बार लाइव पब्लिक वोटिंग्स हो रही हैं। वोटिंग में घर के चार कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला किया जा रहा है। घर के दो सदस्य आकाश और पुनीश इस खतरे से बाहर हैं। लाइव वोटिंग्स मुंबई के इनॉर्बिट मॉल में हो रही हैं....लेकिन








बता दें कि लाइव वोटिंग्स का आंकड़ा पल-पल में बदल रहा है। जहां इस गेम में पूर्व 'अंगूरी भाबी' शिल्पा के फैन्स की भरमार है तो वहीं लव त्यागी को वोट देने कोई नहीं आ रहा है। इसकी एक वजह ये है कि लव मुंबई के रहने वाले नहीं हैं। ऐसे में विकास और शिल्पा के लिए ये वोटिंग्स गेम बदल सकती है। 

वहीं, हिना खान को भी दूसरे नंबर पर वोट मिल रहे हैं। लेकिन अपने झगड़ालू रवैये के कारण हिना भी इस बात को ना भूले कि जनता अभी तक बिग बॉस में कैसे कंटेस्टेंट को शो का ताज पहनाती आ रही है। अगर मॉल के अंदर का माहौल देखा जाए तो ज्यादातर दर्शक शिल्पा को ही सपोर्ट कर रहे हैं। 

लेकिन मॉल मे कहीं भी हिना, विकास और लव के सपोर्ट्स नजर नहीं आ रह हैं। ऐसे में पूरा गेम ही पलट सकता है। आपको बता दें कि लव 'टिकट टू फिनाले' टास्क को जीतने के करीब हैं। ऐसे में अगर वे पब्लिक वोटिंग में बाजी मार गए तो उन्हें विनर बनने से कोई नहीं रोक पाएगा।

बात करें विकास और हिना की तो विकास 'टिकट टू फिनाले' की रेस से बाहर हो चुके हैं लेकिन हिना खान अभी भी इस टास्क में बराबर बनी हुई हैं। लेकिन हिना खान टास्क को जीतने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं।  

No comments:

Powered by Blogger.