Header Ads

ताज़ा खबर
recent

नशे में धुत इस शख्स ने अर्शी-सपना के साथ की बदतमीजी, सलमान से है ये कनेक्शन bigg-boss-11-salman-make-up-artist-drunk-sapna-benafsha-arshi

पार्टी में सपना, बेनाफशा और अर्शी डांस कर रही हैं। लेकिन, सफेद शर्ट पहने नशे में धुत यह शख्स इन तीनों फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ जबरदस्ती डांस करने की कोशिश कर रहा है।



पार्टी में डांस कर रही विवादित मॉडल अर्शी खान, सपना चौधरी और बेनाफशा के साथ सलमान के एक पर्सनल स्टाफ ने बदतमीजी की।  | तस्वीर साभार:  Twitter
मुंबई. बिग बॉस का सीजन 11 भले ही खत्म हो गया है, लेकिन ये अभी भी सुर्खियों में है। शिल्पा के विनर अनाउंस होने के बाद सभी कंटेस्टेंट ने शो के बाद लोनावाला ने पार्टी भी की। इस पार्टी में सलमान खान भी मौजूद थे। लेकिन इस पार्टी में डांस कर रही विवादित मॉडल अर्शी खान, सपना चौधरी और बेनाफशा के साथ सलमान के एक पर्सनल स्टाफ ने बदतमीजी की। 

सलमान का मेकअप आर्टिस्ट है ये शख्स
लोनावाला में हुई इस पार्टी का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। इस वीडियो में सपना, बेनाफशा और अर्शी डांस कर रही हैं। वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि सफेद शर्ट पहने नशे में धुत यह शख्स अर्शी, सपना और बेनाफ्शा के साथ जबरदस्ती डांस करने की कोशिश कर रहा है। इससे ये तीनों काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रहे हैं। बता दें कि ये शख्स सलमान का मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग है। प्रियांक शर्मा के फैन क्लब ने पार्टी के इस वीडियो के शेयर किया है।  



सलमान ने किया पार्टी से बाहर 
पार्टी में मौजूद एक सोर्स ने स्पॉटब्वॉय वेबसाइट को बताया कि  सलमान को राजू नाग की इस हरकत के बारे में पता चला तो वह बहुत नाराज हुए।  सलमान ने राजू को पार्टी से बाहर निकाल दिया और मुंबई वापस भेज दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू तिरुपति बालाजी का भक्त है। वह साल के 6 महीने शराब और नॉन वेज को हाथ भी नहीं लगाता है। 



 
लाइव वोटिंग के जरिए हुआ फैसला 
शो के होस्ट सलमान खान ने फिनाले की शुरुआत में ही कहा था कि विनर का फैसला लाइव वोटिंग के जरिए होगा। वोटिंग लाइन्स 10 मिनट तक खुली रही।सलमान ने शिल्पा का हाथ उठाकर विनर घोषित किया। 

इससे पहले बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता विनर की रेस से बाहर हो गए थे। फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 11 के घर अंदर पहुंचे अक्षय कुमार ने इसका ऐलान किया।  वहीं, पुनीश शर्मा फिनाले में बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बने। 

No comments:

Powered by Blogger.