Header Ads

ताज़ा खबर
recent

दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में छिपे तीन आतंकी, हाई अलर्ट जारी high alert near jama mashjid




दिल्ली में तीन आतंकियों के होने की सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं। गणतंत्र दिवस की तैयारियों को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने राजधानी में हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

सुरक्षा एजेंसियों को दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली है। इनके फोन कॉल को इंटरसेप्ट किया गया है। ये सभी आतंकी जम्मु-कश्मीर के पुलवामा से फोन पर निर्देश ले रहे हैं। 


फोन इंटरसेप्ट होते ही सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दे दी है। राजधानी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस जामा मस्जिद इलाके की गहनता से जांच कर रही है। इलाके में पढ़ने वाले होटल-रेस्त्रां को भी खंगाला जा रहा है।

सुरक्षा एजेंसियों ने जिन कॉल को इंटरसेप्ट किया है उसमें तीन संदिग्ध लोग जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से कुछ खास काम करने के लिए निर्देश प्राप्त कर रहे हैं। हालांकि ये सभी बातचीत पस्तों भाषा में हो रही है। 

सुरक्षा एजेंसियों का मानना है कि ये सभी अफगानी हो सकते हैं जिन्हें पाकिस्तान में प्रशिक्षण दे कर दिल्ली में भेजा गया हो। बता दें कि दिल्ली में 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस परेड को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। ऐसे में आतंकी गतिविधि की सूचन मिलते ही दिल्ली पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है। 

No comments:

Powered by Blogger.