Header Ads

ताज़ा खबर
recent

गले में शादी की अंगूठी डाल मैच खेलने उतरेंगे Virat Kohli ! प्रैक्टिस के दौरान हुई स्पॉट



विराट कोहली एंड ब्रिगेड साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी यानी कल से टेस्ट सीरीज खेलने उतरेगी. वो साउथ अफ्रीका से 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 खेलेगी. टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में 24 फरवरी तक रहेगी.


नई दिल्ली: विराट कोहली एंड ब्रिगेड साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 जनवरी यानी कल से टेस्ट सीरीज खेलने उतरेगी. वो साउथ अफ्रीका से 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 खेलेगी. टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में 24 फरवरी तक रहेगी. टीम इंडिया नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है. विराट कोहली भी नेट्स में नजर आए. जैसे ही वो नेट्स प्रेक्टिस करते नजर आए लोगों ने एक खास चीज नोटिस की. जिससे सभी एक्साइटिड हैं. लोगों ने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें अपलोड की हैं.



जिसमें विराट कोहली गले में एक लॉकेट नजर आया जिसमें उनकी वेडिंग रिंग लटकी हुई थी. लोगों ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं उसमें वो फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक कराते नजर आ रहे हैं और एक फोटो में प्रैक्टिस के बाद फैन के साथ सेल्फी क्लिक करा रहे हैं. जहां वो अपनी वेडिंग रिंग गले में लटकाए हैं.


 
अनुष्का शर्मा टीम इंडिया के साथ साउथ अफ्रीका के केप टाउन शहर में हैं. जिनकी तस्वीरें और वीडियो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. विराट कोहली ने अनुष्का के संग जमकर शॉपिंग की. तस्वीरों में विराट अनुष्का के साथ लंच करते हुए और शॉपिंग करते देखे गए हैं. यही नहीं उन्होंने कई फैन्स के साथ फोटो भी क्लिक कराई.


इसी हफ्ते में अनुष्का अकेले मुंबई लौटेंगी. मुंबई आकर अनुष्का आनंद एल. राय की शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर अनाम फिल्म की शूटिंग करेंगी. फरवरी में अनुष्का अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करेंगी. साथ ही साथ वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'परी' का प्रमोशन भी करेंगी. अनुष्का शर्मा स्टारर यह हॉरर फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. 



बता दें, टीम इंडिया के लिए ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि ये साल की पहली सीरीज है और ऐसे में वो जीत के साथ शुरुआत करने की कोशिश करेगी. टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका से 3 टेस्ट 6 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं. आखिरी मैच 24 फरवरी को खेला जाएगा. यानी टीम इंडिया लगभग 2 महीने साउथ अफ्रीका में रुकेगी. 

No comments:

Powered by Blogger.