Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Salman Khan के भतीजे की मौत, शोक में डूबा खानदान

उनके मौत की जानकारी खुद सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर दी है. 

नई दिल्ली: जहां बीते कई दिन से लॉकडाउन के कारण सब कुछ बंद है वहीं अब मुंबई में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के परिवार में एक दुखद घटना की खबर सामने आई है. सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) का निधन हो गया है. वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे. जानकारी के मुताबिक अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था. दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. मौत की खबर सुनते ही सलमान का परिवार शोक में डूब गया.
बताया जा रहा है कि अब्दुल्लाह खान लंबे समय से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे. जानकारी के मुताबिक, अब्दुल्लाह के फेफडों में संक्रमण था. दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. अब्दुल्लाह खान के मौत की जानकारी खुद सलमान खान (Salman Khan) ने दी है. उन्होंने अब्दुल्लाह के बारे में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर फैंस से ये बात शेयर की है. सलमान ने एक ट्वीट कर अब्दुल्लाह को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने अब्दुल्लाह की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है- हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे.'
सलमान खान (Salman Khan) ने अब्बदुल्ला के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह पोज देते नजर आ रहे हैं. बात दें कि सलमान के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर राहुल देव ने भी ट्वीट कर दुख जाहिर किया है. उन्होंने इस दुख की घड़ी में सलमान के परिवार को भगवान से हिम्मत देने की प्रथर्ना की है. वहीं फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त कर रहे हैं.  

बता दें कि कई बार अबदुल्ला जिम वीडियोज में सलमान खान के साथ नजर आते थे, बीते दिनों सलमान ने उन्हें गोद में उठाकर एक वीडियो भी शेयर किया था.

No comments:

Powered by Blogger.