Header Ads

ताज़ा खबर
recent

अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, Mumbai Police फाउंडेशन में इतने करोड़ रुपये किए दान



बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस फाउंडेशन में 2 करोड़ रुपये का दान दिया है.

मुंबई: कोरोना वायरस से जंग में देश का सहयोग करते हुए हिंदी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मुंबई पुलिस फाउंडेशन को दो करोड़ रुपये दान किए हैं. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कमिश्नर परमबीर सिंह ने ट्वीट कर अक्षय कुमार को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया. सिंह ने लिखा कि मुंबई पुलिस फाउंडेशन में दो करोड़ रुपये के सहयोग के लिए मुंबई पुलिस अक्षय कुमार को धन्यवाद देती है. आपका सहयोग शहर की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध महिला एवं पुरुष पुलिस कर्मियों के जीवन में काफी मददगार साबित होगा.

ट्वीट के जवाब में 52 वर्षीय अभिनेता  अक्षय कुमार ने कोविड-19 (Covid- 19) से संक्रमित होकर अपनी जान गंवाने वाले हेड कांस्टेबल चंद्रकांत पेंडूरकर और संदीप सुर्वे को श्रद्धांजलि दी और अपने प्रशंसकों से फाउंडेशन में योगदान देने का आग्रह किया. उन्होंने ट्वीट किया, "मैं मुंबई पुलिस के हेड कांस्टेबल चंद्रकांत पेंडूरकर और संदीप सुर्वे को सलाम करता हूं जिन्होंने कोरोना से लड़ते हुए अपने जीवन का बलिदान दे दिया. मैंने अपना काम कर दिया है, आशा करता हूं आप भी करेंगे. हमें भूलना नहीं चाहिए कि हम उनकी वजह से सुरक्षित और जिंदा हैं. 
बताते चलें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने महामारी के खिलाफ लड़ाई में पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विप्मेंट (पीपीई), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के निर्माण के लिए बीएमसी को 3 करोड़ रुपये दान दिए थे. अभिनेता ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस और बीएमसी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "हमारे परिवार और हमें सुरक्षित करने के लिए लोगों की एक सेना है, जो दिन रात मेहनत कर रही है. चलिए मिलकर उन्हें #DilSeThanku करते हैं, क्योंकि कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं." गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में भी 25 करोड़ रुपये दान दिए थे.

No comments:

Powered by Blogger.