Header Ads

ताज़ा खबर
recent

VIDEO: खास न्यौते पर आया 'स्पेशल' मेहमान, विराट के साथ किया डांस तो सब रह गए हैरान anushka virat special guest

विराट के इस 'स्पेशल' मेहमान ने पार्टी में काफी सुर्खियां बटोरीं और इस मेहमान के साथ हर खिलाड़ी और बॉलीवुड सितारों ने तस्वीर खिंचवाईं.



नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में हुआ. इस रिसेप्शन के लिए क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों को निमंत्रण दिया. महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर, मनीष पांडे, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, अमिताभ बच्चान, ए आर रहमान समेत कई दिग्गज इस कपल को बधाई देने पहुंचे, लेकिन सबकी निगाहें एक खास मेहमान पर जाकर टिक गईं. रिसेप्शन में आए इस खास मेहमान को खुद कप्तान विराट कोहली ने स्पेशल इंविटेशन दिया था. यह मेहमान शेरवानी पहनकर विराट के रिसेप्शन में पहुंचा और विराट भी इसे देखककर बेहद खुश हुए.
विराट के इस 'स्पेशल' मेहमान ने पार्टी में काफी सुर्खियां बटोरीं और इस मेहमान के साथ हर खिलाड़ी और बॉलीवुड सितारों ने तस्वीर खिंचवाईं. विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल हुए इस खास मेहमान का नाम है- ज्ञान सेनानायके. ज्ञान सेनानायके श्रीलंकन क्रिकेट टीम के प्रशंसक हैं और वह हाल ही में भारत दौरे पर आई श्रीलंकाई टीम के साथ आए हुए थे, लेकिन टीम के जाने के बाद भी विराट के खास इंविटेशन पर वह मुंबई में ही रुक गए. 

ज्ञान सेनानायके पिछले कई सालों से श्रीलंकन टीम का सपोर्ट करते आ रहे हैं और भारत-श्रीलंका के मैचों में स्‍टेडियम में नजर आते हैं. विराट कोहली ने ज्ञान सेनानायके को भी अपने रिसेप्‍शन का न्‍यौता दिया था. इसके बाद ज्ञान इसमें शामिल हुए. उन्‍होंने फेसबुक पर कोहली और अनुष्‍का के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'मेरे बेस्‍ट फ्रेंड भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी के रिसेप्‍शन में मुंबई में हूं.'
ज्ञान ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह विराट कोहली के साथ नाचते नजर आ रहे हैं. विराट भी अपने इस स्पेशल गेस्ट के साथ डांस करके काफी खुश नजर आ रहे थे. 

बता दें कि विराट कोहली सेनानायके को काफी पहले से जानते हैं. वह पहले भी कई बार सेनानायके को मदद की पेशकश कर चुके हैं. भारतीय टीम के फैन सुधीर की भी ज्ञान सेनानायके से काफी अच्‍छी दोस्‍ती है. ज्ञान सेनानायके से कोहली और धोनी लंबे समय से  मिल रहे हैं. ज्ञान को रीढ़ में जन्म से दिक्कत है जिसकी वजह से वो सही से खड़े नहीं हो पाते हैं और कोहली ने उसे आर्थिक सहायता देने का भी ऑफर किया था. मगर ज्ञान ने कोई भी मदद लेने से मना किया था.
ज्ञान सेनानायके ने क्रिकेटरों के अलावा बॉलीवुड सितारों के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. 
कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद." (सभी तस्वीरें सेनानायके के फेसबुक से साभार)

No comments:

Powered by Blogger.