Header Ads

ताज़ा खबर
recent

बंद नहीं हुई तापसी-भूमि की वुमनिया, अनुराग कश्यप शुरू करेंगे शूटिंग Anurag Kashyap film project Womaniya

Anurag Kashyap film project Womaniya  अनुराग कश्यप का फिल्म प्रोजेक्ट वुमनिया बंद नहीं हुआ है. अनुराग इसकी शूटिंग जल्द शुरू करेंगे. इसमें मुख्य भू‍मिका में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू हैं.


अनुराग कश्यप का फिल्म प्रोजेक्ट वुमनिया बंद नहीं हुआ है. अनुराग इसकी शूटिंग जल्द शुरू करेंगे. मनमर्जियां के बाद एक बार फिर तापसी पन्नू अनुराग के साथ काम करेंगी. उनके अलावा भूमि पेडनेकर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. 10 फरवरी से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.
पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि फाइनेंशियल प्रोब्लम्स के चलते वुमनिया प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाएगा. लेकिन अनुराग ने इन सब रिपोर्ट्स को अफवाह बताते हुए कहा- हम 10 फरवरी से शूटिंग शुरू कर रहे हैं. अभी तक हमने इसका टाइटल लॉक नहीं किया है. हमें बैक सपोर्ट की जरूरत नहीं है. फिल्म आंतरिक रूप से सक्षम है. इसे बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.
बता दें कि ये दो महिला शूटर्स की कहानी है, जो 80 पार के बूढ़ों को शूट करते हैं. उत्तर प्रदेश के इन शूटर्स के नाम चंद्रो और प्रकाशी तोमर है. इनका किरदार भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू निभा रही है. अनुराग कश्यप का कहना है कि जब उन्होंने ये कहानी सुनी तो काफी उत्साहित थे.
अनुराग कश्यप अपराध की पृष्ठभूमि पर फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं. गैंग्स ऑफ वासेपुर, गुलाल, अगली आदि उन्होंने बनाई है. वे दूसरी फिल्मों की सराहना भी करते हैं. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि उन्हें कुछ फिल्मों को देखकर जलन होती है. कश्यप ने ट्वीट किया था, "मेरी सूची एक जैलिस फिल्म निर्माता की है, क्योंकि इनमें से कुछ या सभी ने मुझे फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया, मुझे साहस दिया, मुझे अभिभूत कर दिया और मैंने खुद से पूछा, 'मैंने क्यों इसे इस तरह से नहीं देखा'."
अनुराग की लिस्ट में सबसे पहले मुल्क का नाम था, जिसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया. ऋष‍ि कपूर स्टारर इस फिल्म को काफी पसंद किया गया. इसके बाद बधाई हो का नाम ल‍िखा, जिसमें नीना गुप्ता और आयुष्मान खुराना ने जबर्दस्त एक्ट‍िंग की. अन्य फिल्मों में मंटो, अंधाधुन, तुम्बाड, मर्द को दर्द नहीं होता, सोनी, आेमर्टा और अक्टूबर है. उन्होंने कुल नौ फिल्मों को शामिल किया है.

No comments:

Powered by Blogger.